ख़बरें विस्‍तार से

नागपुर में गोमांस को लेकर एक शख्स की भीड़ ने की धुलाई, चार आरोपी गिरफ्तार

Delhi /1, | Publish Date: Jul 12 2017 10:45PM IST Views:464

महाराष्ट्र के नागपुर जिले के जलालखेड़ा में गोमांस को लेकर एक बार फिर विवाद हो गया है। बताया जा रहा है कि,"40 वर्षीयएक शख्स द्वारा स्कूटर की डिग्गी में कथित गोमांस ले जाने के शक में भीड़ ने उसे पीट-पीटकर घायल कर दिया।" हैरानी की बात ये है कि लोग मोबाइल से पिटाई का वीडियो भी बनाते रहे। फिलहाल पुलिस ने बरामद मांस को जांच के लिए भेज दिया है। इस मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपी स्थानीय विधायक बच्चू काडू से जुड़े बताए जा रहे हैं। वहीं पीड़ित ने बताया है कि वह बीजेपी का कार्यकर्ता है।

पीड़ित की पत्नी जरीन ने बताया कि,"मेरे पति मटन लेकर जा रहे थे। तभी 6-7 लोगों ने बीफ के शक में उनको पकड़ लिया। लोगों ने उनकी बेरहमी से पिटाई की लेकिन कोई भी मदद के लिए आगे नहीं आया।" इसके बाद गंभीर रूप से घायल पीड़ित को बेहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। जरीन का कहना है कि;"इस मामले में आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए।"

पुलिस ने बताया कि पीड़ित को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। इस मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। जिसमें मारेश्वर लक्ष्मण राव तंदुलरकर, जगदीश रामचंद्र चौधरी, अश्विन राव और रामेश्वर शेश राव तावड़े शामिल हैं।


अगली प्रमुख खबरे

Video's

Submit Your News (Be a Reporter)