ख़बरें विस्‍तार से

'जग्गा जासूस' पहुंची सिनेमा घर, रणबीर ने फिर किया जबरदस्त अभिनय

Lucknow /10, | Publish Date: Jul 14 2017 5:29PM IST Views:477

निर्माता निर्देशक अनुराग बसु की फिल्म 'जग्गा जासूस' आज सिनेमा घरों में आ गई है। फिल्म की कहानी भी अनुराग बसु ने ही लिखी है। फिल्म में बतौर कलाकार रणबीर कपूर, कैटरीना कैफ और गोविंदा ने मुख्य भूमिका में काम किया है। फिल्म का संगीत प्रीतम ने दिया है जबकि गाने लिखने का काम अमिताभ भट्टाचार्य ने किया हैं। फिल्म में डायरेक्शन, प्रोडक्शन वैल्यू, कैमरा वर्क ,सिनेमेटोग्राफी, आर्ट वर्क जैसी चीजे कमाल की हैं। फिल्म को 5 में से 3 रेटिंग दी जा सकती है।  

फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प है और फिल्म देखते वक्त वाकई इस बात का एहसास होता है कि इस तरह की कहानी को पर्दे पर उतारना काफी मुश्किल काम रहा होगा। फिल्म में एडवेंचर के साथ-साथ इमोशनल एंगल भी बहुत अच्छा है जिसे बेहतरीन अंदाज में फिल्माया गया है। साथ ही फिल्म को प्रेजेंट करने का ढंग भी काफी अलग है जैसे शुरुआत में फिल्म देखते वक्त मोबाइल का प्रयोग ना करें या कैरेक्टर्स के नाम दिखाने का अलग ही स्टाइल है। 

जग्गा जासूस को देखकर कहा जा सकता है कि जिन लोगों का दिल आज भी बच्चों के जैसा चुलबुला और रोमांच से भरा है उनको ये फिल्म जरूर पसंद आयेगी। इसके अलावा अगर आप अनुराग की फिल्मों के फैन हैं तो भी आप फिल्म को अच्छा बता सकते है। फिल्म में अनुराग ने काफी अच्छी लोकेशन का इस्तेमाल किया है। फिल्म में ऐसी कई छोटी छोटी बातें शामिल की गईं हैं जि‍नसे दर्शक खुद को कनेक्ट कर पाएंगे। फिल्म काफी लंबी है लगभग 2 घंटे 48 मिनट की जोकि काफी ज्यादा वक्त है किसी भी दर्शक के लिए। 

फिल्म में अगर किरदारों की बात करें तो रणबीर कपूर ने इस फिल्म में भी काफी अच्छा परफॉर्मेंस दिया है। कैटरीना कैफ की परफॉर्मेंस फिल्म में कुछ खास नही है, वैसे भी दर्शकों को उनकी खूबसूरती ही पसंद आती है। बैरहाल फिल्म में जग्गा और श्रुति की केमिस्ट्री काफी दिलचस्प दिखाई गई है। फिल्म का दूसरा हाफ, पहले फाफ से ज्यादा अच्छा है। 

फिल्म की कहानी शुरु होती है रणबीर कपूर यानि की जग्गा से जो अपने खोए हुए पिता की तलाश में है और इस काम में उसका साथ कैटरीना यानी श्रुति देती है। सफर के दौरान श्रुति जग्गा से प्यार करने लगती है। दोनों लोग तलाश में दार्जिलिंग से होते हुए थाईलैंड, केप टाउन और मोरक्को तक पहुंच जाते हैं। हालांकि, इस सफर में दोनों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। तो अब जग्गा अपने पिता को ढूंढ पाता है या नहीं, ये जानने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी।  


अगली प्रमुख खबरे

Video's

Submit Your News (Be a Reporter)