ख़बरें विस्‍तार से

कार का शीशा तोड़ उचक्कों ने पौने सात लाख उड़ाए

Lucknow /, | Publish Date: May 16 2016 7:33PM IST Views:644

सीतापुर, बैंक से पैसे निकालकर घर जाने वाला किसान दिनदहाड़े उचक्कों का शिकार हो गया। बाइक सवार दो उचक्के कार के पिछले दरवाजे का शीशा तोड़कर छह लाख अस्सी हजार रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए। पुलिस पहुंची तो शहर की सीमा सील कर वाहन चेकिंग कराई गई लेकिन आरोपी तब तक रफूचक्कर हो गए थे। पुलिस सीसीटीवी फुटेज की मदद से कार्रवाई में जुटी है।

तंबौर इलाके के सहजरकला निवासी ब्रजेश कुमार शुक्ल बीते कुछ समय से शहर में अपने परिवार के साथ रह रहे हैं। सोमवार दोपहर करीब दो बजे वह शहर में पंजाब नेशनल बैंक से पैसे निकालने पहुंचे। चांदी वाले मंदिर के करीब स्थित पीएनबी की शाखा से उन्‍होंने छह लाख अस्सी हजार रुपये निकाले। बकौल ब्रजेश नकदी से भरा बैग उन्‍होंने अपनी वैगन आर यूपी 32 डीपी 2719 में रखा।

इसी बीच उन्‍हें ध्यान आया कि 20 हजार रुपये किसी और को भी देने हैं। इस पर वह पीएनबी के एटीएम में चले गए। जब वह एटीएम से नकदी निकालने गए थे, तभी बाइक सवार दो लोग कार के पास आए और पिछले दरवाजे का शीशा तोड़ कर कार में बैग में रखे रुपये लेकर फरार हो गए। एटीएम से निकलकर उन्‍होंने चीख-पुकार मचाई पर तब तक बाइक सवार भाग चुके थे। सूचना पाकर सीओ सिटी रामसनेही यादव व इंस्पेक्टर विनय गौतम मौके पर पहुंचे। पूछताछ के दौरान ब्रजेश ने बताया कि वह बच्चों की पढ़ाई के कारण बीते कुछ समय से शहर के नैमिषपुरम इलाके में रह रहे हैं। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

वारदात में एक सफेद कार पर सवार लोगों की संलिप्तता भी बताई जा रही है। फि‍लहाल पुलिस को पीएनबी के पड़ोस स्थित एक निजी बैंक की शाखा से सीसीटीवी फुटेज से कुछ महत्वपूर्ण साक्ष्य हाथ लगे हैं। 


अगली प्रमुख खबरे

Video's

Submit Your News (Be a Reporter)