ख़बरें विस्‍तार से

वॉटर ट्रेन की फोटो क्लिक करने के दौरान फोटो जर्नलिस्ट को लगी करंट, मौत

Lucknow /, | Publish Date: May 9 2016 10:53PM IST Views:781
टैग्स: water train

झांसी दिल्ली से वॉटर ट्रेन की फोटो क्लिक करने आए फोटो जर्नलिस्ट रवि कन्नौजिया की करंट लगने से मौत हो गई। वह इंडियन एक्सप्रेस में जॉब करते थे। बताया जा रहा है कि झांसी रेलव स्टेशन के यॉर्ड में ट्रेन खड़ी थी ट्रेन। वह फोटो क्लिक करने के लिए ट्रेन पर चढ़ था। इसी दौरान वह तार की चपेट में आ गया और उसे करंट लग गई। मामले की जानकारी होते ही यूपी सीएम अखिलेश यादव ने 20 लाख रुपए की मदद का ऐलान किया है |

 झांसी रेल यार्ड में खड़ी वाटर एक्सप्रेस इन दिनों सभी के लिये चर्चा बनी हुई है। रेल यार्ड में खड़ी इस वाटर एक्सप्रेस के लिए दिल्ली से इंडियन एक्सप्रेस न्यूज पेपर की रिपोर्टर श्वेता दत्ता अपने फोटोग्राफर रवि कनौजिया के साथ एपी एक्सप्रेस से झांसी आयी हुईं थीं। स्वेता दत्ता के अनुसार, झांसी में दोनों सीता होटल में ठहरे हुये थे।

राजनीति का केन्द्र बनी वाटर एक्सप्रेस पर न्यूज कवरेज करने के लिये रेल यार्ड पहुंची। रेल यार्ड में खड़ी वाटर एक्सप्रेस की वे अभी न्यूज कवरेज ही कर रहे थे। इसी दौरान रवि कनौजिया कैमरा लेकर गार्ड डिब्बे से लगे हुये टैंकर पर ऊपर चढ़ गया। इसी दौरान फोटोग्राफर एचटी लाइन की चपेट में आ गया और मौके पर ही मौत हो गई।

यह नजारा देख वहां मौजूद लोगों ने इसकी सूचना जीआरपी व आरपीएफ को दी। सूचना मिलते ही जीआरपी थाना प्रभारी रविचन्द्र मिश्र व आरपीएफ कमाडेंड आशीष मिश्र और आरपीएफ पोस्ट प्रभारी राजीव उपाध्याय व उपनिरीक्षक अमित मीना समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गये। इसके बाद मामले की जानकारी शव को कब्जे में ले लिया है।

 


अगली प्रमुख खबरे

Video's

Submit Your News (Be a Reporter)