ख़बरें विस्‍तार से

मुजफ्फरनगर में गाय को लेकर फिर मचा बवाल, जानें पूरी खबर..

Lucknow /3, | Publish Date: Jun 27 2017 4:28PM IST Views:416

यूपी के मुजफ्फरनगर के खालापार इलाके में गाय को लेकर एक बार फिर विवाद पैदा हुआ है। यहां पुलिस ने गोकशी की सूचना पर तीन लोगों को गिरफ्तार किया, जबकि एक व्यक्ति मौके से फरार हो गया था। पकड़े गए लोगों को छुड़ाने के लिए स्थानीय लोगों ने पुलिस पर हमला बोल दिया। भीड़ ने पुलिस पर पथराव के साथ साथ वहाँ मौजूद गाड़ियों को भी तोड़ डाला।

अभी मौके पर हालात तनावपूर्ण बने हुए हैं। हालत की गंभीरता को देखते हुए भारी तादाद में पुलिस बल को तैनात किया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस को सूचना मिली थी कि मुजफ्फरनगर के खालापार इलाके में गोकशी हो रही है। इसके बाद पुलिस द्वारा कार्यवाही की गई।

सोमवार को सहारनपुर के देवबंद थाना के तलहेड़ी बुजुर्ग गांव में छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर गोकशी करने वाले तीन लोगों ने गोलीबारी कर दी। इसके बाद पुलिस ने दो लोगों को दबोच लिया, जबकि एक व्यक्ति फरार हो गया। पुलिस ने छापे वाली जगह से  लगभग 15 किलो गोमांस और गौकशी के उपकरण बरामद किए हैं। पुलिस इस मामले की जांच के साथ ही साथ फरार युवक की तलाश भी जोरों से कर रही है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों से पूछताछ जारी है। आरोपियों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।


अगली प्रमुख खबरे

Video's

Submit Your News (Be a Reporter)