ख़बरें विस्‍तार से

सांसदों पर बरसे पीएम मोदी, कहा "जो मन में आए वो करिए, मैं 2019 में देखूंगा।"

Delhi /1, | Publish Date: Aug 10 2017 1:13PM IST Views:447

आज संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी सांसदों की जमकर क्लास लगाई। मोदी समेत बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और सभी बीजेपी सांसदों ने इस बैठक में हिस्सा लिया। बैठक में पीएम मोदी ने अमित शाह का लड्डू खिलाकर स्वागत किया। पीएम मोदी ने सांसदों को सुनते हुए कहा कि, "आप लोग अपने आपको क्या समझते हैं, मैं और आप कुछ भी नहीं हैं, जो कुछ भी है बीजेपी पार्टी है।" उन्होंने कहा कि, "अटेंडेंस के लिए आप लोगों से बार-बार क्यों कहना पड़ता है? आपको जो करना है करिए, मैं 2019 में देखूंगा।" बता दें कि मानसून सत्र खत्म होने से पहले बीजेपी की ये आखिरी बैठक थी।

चुनाव आयोग के फैसले से नाखुश -
बैठक के दौरान बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा है कि, "पता नहीं कल को कोई अगर कोर्ट चला जाए तो?" इस बात से साफ है कि अमित शाह अहमद पटेल वाले मामले में कोर्ट जाने की मांग कर रहे हैं। बता दें इससे पहले भी गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपानी ने भी चुनाव आयोग के फैसले से नारजगी जताई थी और कोर्ट जाने की मांग की थी।

2 कांग्रेसी विधायकों के वोट रद्द -
बता दें कि गुजरात राज्यसभा चुनाव की वोटिंग के बाद मंगलवार को करीब 10 घंटे के हाई-वोल्टेज ड्रामे के बाद नतीजे सामने आए, जिसमें बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को 46-46 वोट मिले, वहीं अहमद पटेल ने 44 वोटों के साथ जीत दर्ज की जबकि राज्य की 176 सदस्यीय विधानसभा में 2 कांग्रेसी विधायकों के वोट रद्द कर दिए गए।


अगली प्रमुख खबरे

Video's

Submit Your News (Be a Reporter)