ख़बरें विस्‍तार से

जब दिखना हो खास तो अपनाएं ये स्टाइलिश हेयरस्टाइल

Mumbai /, | Publish Date: May 2 2016 11:43PM IST Views:766
टैग्स:

पार्टी में जाना हो, कॉलेज का फंक्‍शन हो या फिर ऑफिस जाना हो. मेकअप करने के बाद हेयरस्‍टाइल को लेकर हर लड़की दुविधा में रहती है. पर आप चाहें तो बालों को नेचुरल लुक के साथ भी खूबसूरत दिखा सकती हैं और सबसे अच्छी बात ये है कि इसके लिए आपको पार्लर जाने की जरूरत भी नहीं है. 

घर पर ही इन टिप्‍स की मदद से आप सुंदर और टिकाऊ हेयरस्‍टाइल बना सकती हैं.

- पार्टी में जाना है और पॉर्लर जाने का टाइम नहीं है तो घबराने की जरूरत नहीं है. अपनी हथेलियों में थोड़ा सा लीव-इन कंडिशनर और हेयर जेल मिलाकर हल्के गीले बालों पर लगाएं. अब डिफ्यूजर से बालों को हल्का सुखाएं. इस तरह आधे सूखे और आधे गीले बाल बेहद नेचुरल लुक देंगे. बस साइड पार्टिंग करें और आप पार्टी के लिए तैयार हैं.

- दोस्‍तों के साथ घूमने का प्‍लान बना लिया है लेकिन बिखरे-बेजान बाल आपको परेशान कर रहे हैं तो इन्‍हें छिपाने के लिए आप हैट लगा सकती हैं. हैट लगाने से पहले बालों में शाइन सीरम लगाएं. अब आपके बालों की चमक देखकर आपके दोस्‍त भी जल उठेंगे.

- ट्रेंडी और कैजुअल लुक के लिए वॉल्यूमाइजिंग से बाल धोएं. फिर हल्के गीले बालों के अंतिम सिरों पर थोड़ा सा सीरम लगाएं और हथेलियों की सहायता से नीचे से ऊपर की ओर कुछ देर प्रेस करें. फिर उन्हें नैचुरली सेट होने दें. ऑफिस की कॉरपोरेट पार्टी अटेंड करने के लिए आप तैयार हैं.

- कुछ नया करने के लिए बालों की जड़ों में वॉल्यूमाइजिंग हेयर स्प्रे लगाएं और माथे के ठीक ऊपर के बालों को बैककोंब करके मनचाही ऊंचाई देकर बॉबी पिंस से सेट करें. पूल पार्टी के लिए ये हेयरस्‍टाइल बुरा नहीं है.


अगली प्रमुख खबरे

Video's

Submit Your News (Be a Reporter)