ख़बरें विस्‍तार से

लखनऊ के मेहमान बने निमकी मुखिया के कलाकार भूमिका गुरूंग और इन्द्रनील सेनगुप्ता

Lucknow /10, | Publish Date: Aug 26 2017 1:54PM IST Views:655

लखनऊ। स्टार भारत पर आने वाले नए धारावाहिक निमकी मुखिया में मुख्य भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री भूमिका गुरुंग और सीरियल में अभिमन्यु का किरदार निभा रहे अभिनेता इन्द्रनील सेनगुप्ता शनिवार को राजधानी की मेहमान बने। सीरियल आने से पहले जारी प्रोमो दर्शकों द्वारा खूब पसंद किए जा रहे हैं क्योंकि सास बहू से ऊब चुके लोग एक महिला सरपंच को परदे पर देखना चाहते हैं। प्रोमो में "कीचड़ में गिरते हुए निमकी कहती है लड़की की फर्स्ट ड्यूटी है उका ब्यूटी" काफ़ी मशहूर हो रहा है। 
रूपहले परदे पर पहली बार कदम रख रही भूमिका गुरूंग ने बेबाक अंदाज से बात करते हुए सीरियल और अपनी जिंदगी के बारे में खुलकर बात की। भूमिका गुरूंग शिमला के पास स्पाटू में जन्मी और दिल्ली में पली बढ़ी है। बिहारी बोलने में आई दिक्कतों के बारे में बतातें हुए कहा कि इस रोल के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी है। कई छोटे रोल और एड फिल्में कर चुकी भूमिका पहली बार लीड रोल में नजर आएंगी।
निमकी मुखिया की कहानी के बारे में बतातें हुए ने कहा कि बिहार के एक की चुलबुली लड़की है निमकी जो राजनीतिक से दूर दूर तक नाता न होने के बाद भी संयोग से गांव की मुखिया चुन ली जाती है। शादी की धुन में मस्त, हंसमुख निमकी पर जब गांव की जिम्मेदारी पड़ जाती है तब उसे दूसरी ही दुनिया नज़र आने लगती है। धारावाहिक में गांव के सजीव दृश्य प्रस्तुत करने की बात करते हुए कहा कि ये देखना दिलचस्प होगा कि मस्तमौला निमकी कैसे चुनौतियों का सामना करती है।

अभिनेता इन्द्रनील सेनगुप्ता ने कहा कि ये कहानी महिला सशक्तिकरण की कहानी है जिसे भूमिका गुरूंग ने बखूबी निभाया है। लेखिका जमान हबीब ने बिहार की एक लड़की नमकीन कुमारी के माध्यम से ये कहानी बुनी है। धारावाहिक में इन्द्रनील एक ब्लाक डेवलपमेंट आफिसर की भूमिका निभा रहे हैं जो कदम कदम पर निमकी की मदद करते हैं।


अगली प्रमुख खबरे

Video's

Submit Your News (Be a Reporter)