ख़बरें विस्‍तार से

यूपी विधानसभा चुनाव: मुलायम की छोटी बहू ने चलाई साइकिल

Lucknow /, | Publish Date: May 2 2016 7:14PM IST Views:637

पत्रिका लाइव ब्यूरो
लखनऊ, 2 मई.
समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव सियासत में अपनी जमीन मजबूत करने की तैयारी में पूरी तरह से जुट गयी हैं। वह चुनावी समर में समाजवादी पार्टी के मिशन औऱ अभियान को लोगों तक पहुंचाने के लिए सड़क पर भी उतर चुकी हैं।

अपर्णा यादव समाजवाद की साईकिल को लेकर अब सड़क पर अपने चुनावी अभियान के तहत पहली बार अपनी पहली साइकिल यात्रा पर निकली। इस दौरान उन्होंने साईकिल पर लोगो से जनसंपर्क साधा और लोगों को समाजवाद का परिचय दिया।

अपर्णा यादव ने गीतापल्ली आज़ाद नगर, ओम नगर, पकड़ी पुल, भिलवा, नटखेड़ा, चन्दन नगर होते हुए अवध अस्पताल तक साइकिलिंग की और लोगों तक अपनी बात रखने का प्रयास किया। इस दौरान उन्होंने अखिलेश यादव की कल्याणकारी और विकासशील योजनाओं से लोगों को जागरूक किया।

अपर्णा यादव ने ईको गॉर्डेन पार्क गीतापल्ली आजाद नगर से साईकिल रैली को रवाना किया था और खुद वीआईपी रोड पहुंचकर इस कार्यक्रम में जुटे सैकड़ो कार्यकर्ताओं का साथ दिया। गौरतलब है कि अपर्णा यादव को लखनऊ के कैंट विधानसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी ने चुनावी मैदान में उतारा है। मौजूदा समय में इस सीट पर कांग्रेस का कब्जा है और रीता बहुगुणा जोशी यहां से विधायक हैं।

जिस वक्त अपर्णा यादव को कैंट विधानसभा क्षेत्र से सपा ने उम्मीदवार घोषित किया था तो खबर आयी थी कि वह इस सीट से खुश नहीं है और कयास लगाये जा रहे थे कि वह इस सीट को छोड़ सकती हैं। बहरहाल इन सब के बीच मनमुटाव को छोड़ अपर्णा अपने प्रचार अभियान में जुट गयी हैं।


अगली प्रमुख खबरे

Video's

Submit Your News (Be a Reporter)