ख़बरें विस्‍तार से

रॉक बैंड 'लिंकिन पार्क' के फैंस को लगा झटका, लीड सिंगर 'चेस्टर बेनिंगटन' ने की आत्महत्या

Delhi /10, | Publish Date: Jul 21 2017 1:58PM IST Views:474

रॉक बैंड 'लिंकिन पार्क' के फैंस के लिए एक दुखद खबर है कि बैंड के लीड सिंगर 'चेस्टर बेनिंगटन' ने अपने लॉस एंजिलिस स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। बता दें कि चेस्टर अभी सिर्फ 41 वर्ष के ही थे। पुलिस उनकी मौत का कारण पता लगाने की कोशिश कर रही है। इससे पहले चेस्टर के करीबी दोस्त रहे क्रिस कॉरनॉल ने भी दो महीने पहले फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। क्रिस की मौत के बाद उन्होंने एक बहुत भावुक पत्र लिखते हुए क्रिस को श्रद्धांजलि दी थी, लेकिन शायद अपने दोस्त के चले जाने का सदमा चेस्टर खुद बर्दाश्त नहीं कर पाए। पुलिस इन दोनों मौतों के बीच की कड़ी खोजने की कोशिश कर रही है। 

 

With all of my love Chris.

A post shared by Chester Bennington (@chesterbe) on

बॉलीवुड ने भी जताया दुःख -
चेस्टर की मौत पर बॉलीवुड के सेलेब्रिटिज ने भी ट्विटर के जरिए अपना दुख व्यक्त किया है। चेस्टर बेनिंगटन को साल 2000 में आए बैंड के डेब्यू एल्बम 'हाईब्रिड थ्‍योरी' से पॉप्युलैरिटी मिली थी जोकि यूएसए की साल 2001 में सबसे ज्‍यादा बिकने वाली एलबम बनी थी। चौंकाने वाली बात ये है कि 20 जुलाई को क्रिस को उनका जन्मदिन था। घटना के बाद से बैंड के फैंस शोक में डूब गए हैं। 

कुछ घंटों पहले ही रिलीज किया था नया वीडियो -
एएफपी की खबर के अनुसार चेस्‍टर को घर में लटका हुआ पाया गया और अधिकारियों का कहना है कि आत्‍महत्‍या हो सकती है। बता दें कि चेस्‍टर की मौत से कुछ घंटों पहले ही बैंड ने अपने नए गाने 'टॉकिंग टू माईसेल्‍फ' का वीडियो रिलीज किया था और लगभग अगले ही हफ्ते से यह बैंड अपना अमेरिका का टूर शुरू करने वाला था।


अगली प्रमुख खबरे

Video's

Submit Your News (Be a Reporter)