ख़बरें विस्‍तार से

सुषमा ने सरताज अजीज को लताड़ा, कहा भारत मेडिकल वीजा देने को तैयार

Delhi /2, | Publish Date: Jul 10 2017 2:24PM IST Views:597

भारत की विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने ट्वीट कर कहा कि मुंह के गंभीर टयूमर अमेलोब्लस्टोमा से ग्रस्त पाकिस्तानी महिला फैजा तनवीर को भारत मेडिकल वीजा देने को तैयार है। सुषमा ने लिखा लेकिन  हमें मेडिकल वीजा देने के लिए सरताज अजीज की चिट्ठी चाहिए। 

सुषमा स्वराज ने सोमवार को इस मामले पर 9 ट्वीट कर लिखा कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के विदेश मामलों के जानकार सरताज अजीज को अपने नागरिको के लिए मेडिकल वीजा दिलवाने में क्या दिक्कत है। उन्होंने लिखा भारत में इलाज के वीजा का इन्तजार कर रहे पाकिस्तानी नागरिको के लिए दुःख व्यक्त करती है। साथ ही उम्मीद करती हूँ कि सरताज अजीज को अपने देशवाशियो के लिए कुछ दर्द हो रहा होगा। सुषमा स्वराज ने ट्वीट पर लिखा भारतीय नागरिक अवंतिका जाधव (कुलभूषण जाधव की माँ) ने अपने बेटे से मिलने के लिए पाकिस्तान में वीजा के लिए अप्लाई किया था लेकिन उन्हें वीजा नहीं दिया गया। उनके बेटे को पाकिस्तान ने मौत की सजा दी है। 

सुषमा स्वराज ने लिखा कि मैंने अजीज को खुद एक चिट्ठी लिखी थी लेकिन सरताज अजीज ने मेरी चिट्ठी का कोई जवाब नहीं दिया। लेकिन मैं विश्वास दिलाती हूं कि इलाज के लिए अगर सरताज अजीज की तरफ से हमें चिट्ठी मिलती है, तो भारत वीजा देने में देरी नहीं करेगा। 

 

 

 

 

 


अगली प्रमुख खबरे

Video's

Submit Your News (Be a Reporter)