ख़बरें विस्‍तार से

तेजस्‍वी के इस्‍तीफा देने का कोई सवाल ही नहीं उठता है - लालू प्रसाद यादव

Delhi /1, | Publish Date: Jul 11 2017 11:05PM IST Views:397

बिहार में महागठबंधन के भविष्य पर लटकी तलवार के बीच पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने अपने बेटे तेजस्‍वी यादव (उपमुख्‍यमंत्री) के बचाव में, नीतीश कुमार के अल्‍टीमेटम का जवाब देते हुए कहा है कि, "तेजस्‍वी के इस्‍तीफा देने का कोई सवाल ही नहीं उठता है।" लालू यादव ने कहा कि,"मेरे बारे में टेंडर की झूठी बातें फैलाई गई हैं। ये सब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की साजिश है, ये लोग मुझे और मेरी पार्टी को खत्म करना चाहते हैं लेकिन मैं इनके सामने झुकने वाला नहीं हूँ।" बता दें कि पटना में हुई जेडीयू की बैठक के बाद तेजस्वी के मुद्दे पर राजद को चार दिन का अल्टीमेटम दिया था।

जदयू के प्रदेश प्रवक्ता नीरज कुमार ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि,"राष्ट्रीय राजनीति में पार्टी ने अपनी एक अलग पहचान बनायी है। पार्टी की परंपरा और सिद्धांत कभी बदले नहीं है तथा सामाजिक या राजनीतिक संदर्भ में हमारे द्वारा कभी कथनी और करनी में अंतर नहीं किया गया। तेजस्वी का नाम लिए बिना उन्होंने कहा कि बिहार की जनता और पूरा देश इस बात को जानता है कि अपराध और भ्रष्टचार के मामले में हमारी परंपरा क्या रही है, इसलिए हमारी पार्टी का मानना है कि जिन लोगों पर आरोप लगे हैं वह तथ्यों के साथ विवरण जनता की अदालत में पेश करेंगे।

जदयू की प्रेस कांफ्रेंस के बाद राजद के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे ने कहा कि,"आप जानते हैं कि तेजस्वी प्रसाद यादव का काम उपमुख्यमंत्री, पथ एवं भवन निर्माण मंत्री के रूप में संतोषजनक और सराहनीय रहा है तथा इस अवधि में उन पर कोई भी आरोप नहीं लगा है इसलिए उनके इस्तीफा का कहीं कोई प्रश्न ही नहीं उठता है। 


अगली प्रमुख खबरे

Video's

Submit Your News (Be a Reporter)