ख़बरें विस्‍तार से

हिंदू युवा वाहिनी के तीन कार्यकर्ता बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार, जाने पूरी खबर..

Lucknow /3, | Publish Date: Jun 27 2017 3:29PM IST Views:406

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा बनाई गई हिंदू युवा वाहिनी के तीन कार्यकर्ताओं को बलात्कार और एक पुलिस अधिकारी को मारने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। बरेली शहर के पुलिस महानिदेशक रोहित सिंह सजवान ने कहा कि इलाके में जोर से संगीत बजाने को लेकर दीपक और अविनाश के बीच विवाद शुरु हुआ था। जिसके बाद अविनाश ने अपने दोस्त जोकि हिंदू युवा वाहिनी का कार्यकर्ता था के साथ दीपक के घर में घुसकर कथित तौर पर महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार किया। दीपक को जब इस घटना के बारे में पता चला तो उसने अविनाश को मिलकर खूब मारा और बाद में पुलिस को सौंप दिया।

जिसके बाद बरेली के सुभाष नगर थाने में दो पक्षों के बीच विवाद धीरे-धीरे बड़ी होती बात को लेकर थाने पहुंचे हिंदू युवा वाहिनी के मंडल अध्यक्ष समेत तमाम कार्यकर्ताओं ने थाने में जमकर हंगामा काटा। इस दौरार उन्होंने पुलिसकर्मियों से भी मारपीट की। मामले में वाहिनी के मंडल अध्यक्ष और नगर अध्यक्ष को गिरफ्तार किया गया है।

जानकारी के अनुसार बातचीत से मामला सुलझाने पहुंचे वाहिनी के मंडल अध्यक्ष जितेंद्र शर्मा और नगर अध्यक्ष पंकज पाठक मारपीट पर उतारू हो गए। इस दौरान उन्होंने पुलिस और बीजेपी महानगर अध्यक्ष से भी अभद्रता की। अचानक से थाने में अफरातफरी का माहौल हो गया। हालांकि पुलिसकमियों ने इन पर नियंत्रण पा लिया। पुलिस के अनुसार दोनों नेता पहले भी कई बार पुलिस के साथ बदलसलूकी कर चुके हैं।

पुलिस ने आरोपी मंडल अध्यक्ष जितेंद्र शर्मा, पंकज पाठक और अविनाश के खिलाफ दो मुकदमे दर्ज किए हैं। चौकी इंचार्ज मयंक अरोड़ा ने पुलिस के साथ मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया है तो वहीं पीड़ित युवती की ओर से सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया है।


अगली प्रमुख खबरे

Video's

Submit Your News (Be a Reporter)