ख़बरें विस्‍तार से

क्या होगा? जब एक बेटी करेगी अपनी माँ से 'सेक्स' की बात, देखें ये विडियो..

Lucknow /10, | Publish Date: Jul 12 2017 2:48PM IST Views:2007

'सेक्स' शब्द हमारे निजी जीवन में जितना जरूरी है उतना ही हमारे समाज में इसे छुपाया जाता है। लोग सेक्स या उससे जुड़ी किसी भी बात को सार्वजानिक तौर पर करना भी गुनाह समझते है। बच्चे अपने घरों में माँ-बाप या किसी अन्य करीबी से भी इस बारे में खुल कर बात नही कर पाते और कई बार जानकारी के अभाव में गलती कर बैठते है। सारी दुनिया इस सेक्स नामक शब्द को जानती और समझती है फिर भी आज अगर कोई हमसे इससे जुड़ी बात कर ले तो हमें आश्चर्य जरूर होगा। खासकर तब, जब कोई उम्र में छोटा व्यक्ति किसी बड़े व्यक्ति से इस विषय में बात करे।  

सोचिए अगर कोई लड़की अपनी मां से सेक्स से सम्बंधित बाते खुलकर करें तो? क्या आप हैरान हुए? अगर हाँ तो क्या सेक्स जैसे विषय पर बात करना आपके लिए एक बुराई है? आपका जवाब कुछ भी हो लेकिन आपको ये विडियो जरूर देखना चाहिए जिसमें एक नवविवाहित लड़की अपने हनीमून और सेक्स से जुड़ी बातें अपनी माँ के साथ एक अलग अंदाज में करती है।  

यूट्यूब पर अपलोड एक विडियो 'खाने में क्या है' नाम से उपलब्ध है। ब्लश की ओर से यह विडियो जारी किया गया है। इस वीडियो में हनीमून से लौटी एक लड़की अपनी मां को एक नए अंदाज में बेडरूम की निजी जिंदगी के बारे में छोटी-छोटी बातों को खुलकर बताती है। आइए देखें किस तरह लड़की किचन में कूकर की सीटी लगने और कड़ाही में मसाले भुनने को अपने सेक्स लाइफ से जोड़कर अपनी मां को घर की मेड के सामने ही बताती है। विडियो में बेटी अपनी मां को अपने ऑर्गेज्म के बारे में भी बताती है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, भारत की 70 फीसदी महिलाएं पूरी जिंदगी में कभी भी ऑर्गेज्म हासिल नहीं कर पाती। 

सोशल मीडिया साइट यूट्यूब पर पड़े इस वीडियो की स्क्रिप्ट आकंक्षा सेदा और राधिका आनंद ने लिखी है। जबकि इसे डायरेक्ट आकंक्षा ने किया है। बता दें कि सिर्फ तीनों दिन में ही इस वीडियो को 9 लाख से अधिक लोगों ने देखा है। 

देखें विडियो...

 


अगली प्रमुख खबरे

Video's

Submit Your News (Be a Reporter)