ख़बरें विस्‍तार से

जब साड़ी को गाउन की तरह पहनकर रैंप पर उतरीं शिल्पा शेट्टी, देखें तस्वीरे..

Mumbai /10, | Publish Date: Jul 29 2017 3:33PM IST Views:530

अपनी फिटनेस और स्टाइल के लिए जानी जाने वाली बॉलीवुड की अदाकारा 'शिल्पा शेट्टी कुंद्रा' दिल्ली में आयोजित 'एफडीसीआई इंडिया कूटुर वीक' में डिजाइनर 'मोनीषा जयसिंह' के परिधानों को पहनकर रैंप पर जलवे बिखेरती हुई दिखी। 

 

Today's look as @monishajaising s muse at the #fdci Delhi😬@Mickeycontractor @sheetalfkhan #brocade #opera #indofrench #bride#glam

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on

 

Jussstttt !!!!!😬😬#indofrench #glam #instaboomeranging

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on

 

क्या कहना है शिल्पा शेट्टी का -
इस मौके पर मीडिया से बातचीत करते हुए शिल्पा ने कहा कि, "मैं अलग-अलग चीजें करने की कोशिश करती रहती हूं और मुझे लगता है कि मोनीशा और मेरे बीच यही बात सामान्य है। मैं किसी और के स्टाइल को अपनाने की जगह खुद का एक अलग स्टाइल बनाने में विश्वास रखती हूँ और मैं ऐसा कुछ नहीं करना चाहूंगी जो दूसरे कर रहे हैं।" शिल्पा ने बताया कि, "एक ऐसा समय भी था, जब वह अपनी फैशन संबंधी पसंद को नहीं समझती थीं जिसके चलते फैशन के बारे में उन्होंने कई गलतियां भी की हैं।"

 

With my favourite @mickeycontractor in Delhi ..You always do something magical to my face😘#makeupmaestro #makeupmajic #friendsforever

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty) on

द शिल्‍पा शेट्टी डॉट कॉम -
शिल्‍पा अपनी फिटनेस के लिए काफी जानी जाती हैं जिसके चलते हाल ही में शिल्‍पा ने अपनी वेबसाइट 'द शिल्‍पा शेट्टी डॉट कॉम' भी लॉन्‍च की है। इस वेबसाइट के लॉन्‍च के मौके पर शिल्‍पा के पति राज कुंद्रा, उनकी मां सुनंदा शेट्टी, उनकी बहन शमिता शेट्टी समेत कई नजदीकी लोग मौजूद रहे। बेटे विवान ने इस मौके पर न केवल मां का साथ दिया, बल्कि मां के साथ स्‍टेज पर भी खड़ा रहा।


अगली प्रमुख खबरे

Video's

Submit Your News (Be a Reporter)